'गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरे जो घुटनों के बल चले : अनुपम खेर

'गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरे जो घुटनों के बल चले : अनुपम खेर
बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी चंद्रयान-2 की लैंडिंग को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश थे. लेकिन अब लैंडिंग से पहले चंद्रयान से संपर्क टूटने की खबर के बाद भी सेलेब्स ने अपनी उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं और उन्हें इस कामयाबी पर गर्व है.
 
भारत के मिशन चांद को शनिवार तड़के उस समय झटका लगा, जब चंद्रमा की सतह से महज दो किलोमीटर पहले लैंडर विक्रम से इसरो का संपर्क टूट गया. इस मिशन के सफल न होने पर पूरा देश जहां अफसोस कर रहा है, वहीं अपने वैज्ञानिकों के प्रयासों की भी हर कोई सराहना कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विपक्षी नेताओं तक और बॉलीवुड सितारों ने भी वैज्ञानिकों के हौसले की दाद देते हुए भविष्य में कामयाबी की कामना की है.
 
बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग चंद्रयान-2 की लैंडिंग को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश थे. लेकिन अब लैंडिंग से पहले चंद्रयान से संपर्क टूटने की खबर के बाद भी सेलेब्स ने अपनी उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं और उन्हें अपने देश की इस कामयाबी पर गर्व है. आइए आपको बताते हैं कि चंद्रयान-2 की लैंडिंग से ठीक पहले संपर्क टूटने पर सेलेब्स ने कैसे हौसला अफजाई की है.
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिखा, 'हमें इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए @isro के हर मेहनतकश, प्रतिभाशाली लोगों के लिए ये एक अविश्वसनीय उपलब्धि है. चंद्रयान 2 पर बहुत ज्यादा गर्व है और इसके पीछे जो सपना है उससे बहुत ज्यादा प्रेरित हूं. भले ही हमने संपर्क खो दिया है, लेकिन आशा नहीं खोई है.'
 
अनुपम खेर ने लिखा, 'गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरे जो घुटनों के बल चले!!!'
 
Well done @isro. We are proud of you.🙏🇮🇳
 
गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरे जो घुटनों के बल चले!!!
 
Well done @isro. We are proud of you.🙏🇮🇳
 
— Anupam Kher (@AnupamPKher) September 6, 2019
रितेश देशमुख ने लिखा, 'हम होंगे कामयाब!!!!! भविष्य उन लोगों का है जो अपने सपनों की सुंदरता में विश्वास रखते हैं. हमें  @isro की पूरी टीम पर गर्व है. आज जो भी हासिल किया है, वो किसी से कम नहीं है. जय हिंद.