राफेल: पीएम मोदी का पलटवार- चौकीदार को रास्ते से हटाना चाहती है चोरों की जमात

राफेल: पीएम मोदी का पलटवार- चौकीदार को रास्ते से हटाना चाहती है चोरों की जमात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बारीपदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राफेल डील पर कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया. उन्होंने कांग्रेस पर देश की आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि संसद के पवित्र पटल का अपने मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करने वालों को रक्षा मंत्री ने देश के सामने बेपर्दा कर दिया. पीएम ने कहा, "देश की आंखों में धूल झोंकने वालों की नीयत को, देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों की राजनीति को, अपने मनोरंजन के लिए पवित्र संसद का इस्तेमाल करने वालों के बचपने को, रक्षा मंत्री निर्मला ने देश के सामने उजागर कर दिया है."  पीएम ने कहा कि 2004 से 2014 के बीच देश की सेना को केन्द्र की सरकार ने कमजोर करने की साजिश रची, और जब उनकी सरकार इस साजिश से देश को बाहर निकाल रही है तो वे उनकी आंखों में खटकने लगे हैं.
 
पीएम ने कहा कि इस सरकार की साफगोई नामदारों को इसलिए भी खटक रही है क्योंकि उनके राज खुल रहे हैं. पीएम ने बताया, "कल ही अखबारों में एक रिपोर्ट आई है, हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया, कांग्रेस के करप्शन का राज़दार मिशेल, जिसको विदेश से यहां लाया गया है, उसकी एक चिट्ठी से खुलासा हुआ है कि इस राजदार का कांग्रेस के टॉप के नेताओं, मंत्रियों से गहरी पहचान थी. पीएम ने कहा कि पीएम ऑफिस में कौन सी फाइल कहां जा रही है, क्या फैसले लिए जा रहे हैं, इस बात की जानकारी जितनी इस बिचौलिए शख्स को रहती थी संभवत: उस समय के पीएम को भी ये जानकारी नहीं थी.
 
पीएम ने कहा, "समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या अपने मिशेल मामा का दरबार चलाया है, मैं आज स्पष्ट कहना चाहता हूं, देश के बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी, देश की जनता करेगी."