ऐसी सोच...देश की सेना का अपमान करने वालों, डूब मरो : पीएम नरेंद्र मोदी

ऐसी सोच...देश की सेना का अपमान करने वालों, डूब मरो : पीएम नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो सैनिक देश की सेवा के लिए जाते हैं, देश की रक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरते है, रेगिस्तान में 50 डिग्री तापमान में जो जलते सूरज को झेलते हैं, महीनों तक समुद्र में तिरंगा लेकर दुश्मन को भटकने तक नहीं देते, उनके लिए ऐसे शब्द, ऐसी सोच...देश की सेना का अपमान करने वालों, डूब मरो.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी पर जोरदार हमला बोला है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक के सीएम कहते हैं कि जिन्हें दो वक्त का खाना नहीं मिलता है वही सेना में जाते हैं. पीएम मोदी ने रैली में आए लोगों से कहा कि क्या ये हमारे वीर सैनिकों और सुरक्षा बलों का अपमान नहीं है. पीएम ने कहा कि कुमारस्वामी जी ये कैसी सोच है आपकी, आप ये कहकर नहीं बच सकते कि आपके बयान का गलत मतलब निकाला गया, आपने वही कहा है, जो आपके दिल में है. पीएम ने कहा कि क्या इन्हीं बोलियों के आधार पर वोट मांग जाता है.
 
पीएम ने कहा कि जो सैनिक देश की सेवा के लिए जाते हैं, देश की रक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरते है, रेगिस्तान में 50 डिग्री तापमान में जो जलते सूरज को झेलते हैं, महीनों तक समुद्र में तिरंगा लेकर दुश्मन को भटकने तक नहीं देते, उनके लिए ऐसे शब्द, ऐसी सोच...देश की सेना का अपमान करने वालों, डूब मरो. पीएम ने कहा कि देश के वीर सपूतों की तपस्या को ये कभी नहीं समझ सकते हैं.
पीएम ने गरजते हुए कहा कि सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाले ये लोग इस भावना को समझ ही नहीं सकते हैं. मोदी ने कहा, "इन दलों की यही सोच है जिसकी वजह से हमारे वीरों को सीमा पर जरूरी सुविधाएं नहीं दी जाती थीं, यही सोच है जिसकी वजह से बुलेट-प्रूफ जैकेट तक देने में इन लोगों ने आनाकानी की, बरसों तक बुलेट-प्रूफ जैकेट की मांग को ये लोग अनसुना करते रहे."
नरेंद्र मोदी ने कहा कि यही सोच है जिसकी वजह से जेडीएस-कांग्रेस और इनके महामिलावटी दल, हमारे देश की सुरक्षा को, कोई महत्व नहीं देते, यही सोच है जिसकी वजह से इनके हर रक्षा सौदे में कोई न कोई घोटाला होता रहा, यही सोच है जिसकी वजह से हमारे जवानों को ये खराब क्वालिटी के हथियार मुहैया कराते रहे.
 
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस और जेडीएस भी राष्ट्रवादियों के खिलाफ, राष्ट्र की रक्षा करने वालों के खिलाफ हैं, ये लोग, भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग, जम्मू कश्मीर को जो भारत से अलग करने वालों समर्थक हैं, उनके खड़े हैं, इनके पास सुल्तान के उत्सव के लिए पैसा है, लेकिन हंपी के गौरव को याद करने के लिए इनके पास पैसे कम पड़ जाते हैं.
 
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2019 ये चुनाव राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच का है. उन्होंने कहा कि नेशन फर्स्ट और फैमिली फर्स्ट के बीच का है. पीएम ने कहा कि इनका एक ही मिशन कमीशन है.