अब डिजिटल डेब्यू करेंगे सैफ अली खान

अब डिजिटल डेब्यू करेंगे सैफ अली खान
थ्रिलर पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है. नेटफ्लिक्स पर 'सेक्रेड गेम्स' टाइटल से वेब सीरिज शुरू हो रही है. यह एक उपन्यास की कहानी पर आधारित है. इस वेब सीरिज में दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स ने मुंबई की थ्रिलर कहानी पर आधारित वेब सीरिज की फोटोज जारी की गई हैं. ये सैफ अली खान की डिजिटल डेब्यू है. इसमें उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी.
 
किस भूमिका में हैं सैफ?
इसमें सैफ अली खान इंस्पेक्टर सरताज सिंह की भूमिका में हैं. जो तस्वीरें जारी हुई हैं उसमें सैफ से लथपथ हाथ में गन पकड़े कुछ तलाश करते नजर आ रहे हैं. जबकि नवाजुद्दीन एक रहस्यमयी भाव भंगिमा बनाए दिखते हैं. राधिका आप्टे के कैरेक्टर की फोटो भी शेयर हुई है.
 
किसकी कहानी पर अबनी है वेब सीरिज
बता दें कि वेब सीरिज की मूल कहानी विक्रम चंद्रा के उपन्यास 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित है. कहानी मुंबई की है. जिसमें सैफ पुलिस अफसर के रोल में तो नवाजुद्दीन ने पॉवरफुल गणेश गायतोंडे का रोल प्ले कर रहे हैं. ये वेब सीरिज 8 एपिसोड का है. इसका निर्माण नेटफ्लिक्स के साथ अनुराग की प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स के बैनर तले हुआ है.  
 
एमस्टर्डम में हॉलीडे मना रहे हैं तैमूर, एक और फोटो आई सामने
इसे विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है. राधिका और नवाज पहले ही डिजिटल प्रोजेक्ट में काम शुरू कर चुके हैं. डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर सैफ की पहली वेब सीरिज है. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप भी इसके जरिए डिजिटल स्पेस में डेब्यू कर रहे हैं. वेब सीरिज को लेकर हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा भी, 'ये भारत का सबसे अच्छा शो बनने जा रहा है. मुझे भरोस है कि हर किसी को इस पर गर्व होगा.'